फिरोजाबाद सडक़ हादसों में पांच लोगों की मृत्यु

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 09:40:54 AM
Five dead in Firozabad road accident

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सोमवार को हुए सडक़ हादसों में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि कई घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार पलटने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की शिनाख्त लखनऊ के सुन्दर नगर (अमीनाबाद) निवासी यशपाल भसह के पुत्र नितिन (25) के रुप में की गई। नितिन अनूप टंडऩ के साथ कार पर सवार होकर वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन करके लखनऊ लौट रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना नगला खंगर इलाके में अनियंत्रित होकर पलट गई। 

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि दूसरा हादसा नसीरपुर क्षेत्र में पुनच्छा गांव के पास दो मोटर साईकिलों टक्कर हो गई। हादसे में गिरधारी की ठार निवासी जनवेद (32)और उसी इलाके के रामनगर निवासी ध्रुव (20) की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। इसके अलावा तीसरा हादसा जसराना क्षेत्र में ,जहां बाइक पुलिया से टकरा गई और उसपर सवार सिरसागंज के बड़ा गांव निवासी 22 वर्षीय पंकज की मृत्यु हो गई जबकि उसका बहनोई घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार जसराना क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बिजली के पोल से टकरा गया और उसकी मृत्यु हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। मृतक की शिनाख्त रिजौर इलाके के चुरथरा गांव निवासी 20 वर्षीय लोकेन्द्र कुमार के रुप में हुई । इस अलावा अन्य सडक़ हादसों में तीन लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.