प्रयागराज में ट्रेलर की टक्कर से बोलेरो सवार पांच की मृत्यु, छह जख्मी

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 06:02:46 PM
Five killed, six injured in collision with trailer collision in Prayagraj

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मऊआइमा क्षेत्र में हुई भीषण सडक़ दुर्घटना में बोलेरो वाहन सवार एक बच्चे समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि अन्य छह घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि सोरांव क्षेत्र के अकारीपुर निवासी दीपचंद्र वैश्य के घर सोमवार को बहुभोज का कार्यक्रम था। समारोह में शामिल होने के लिए सुल्तानपुर जिले के लक्ष्मणपुर क्षेत्र के ओमनगर निवासी विनोद अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में गये थे। 

देर रात सभी लोग समारोह में शामिल होने के बाद बोलेरो पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे। इस दौरान मऊआइमा क्षेत्र के रामफल इनायरी चौकी के निकट अनियंत्रित ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी । हादसे में विनोद (40) उसकी पत्नी शालिनी (37) छह माह का पुत्र राज, भाई प्रदीप (45) और 18 साल की भांजी वैशाली की मृत्यु हो गयी। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल जबकि तीन को सोरांव के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलिसले में मामला दर्ज करा दिया गया है । पुलिस चालक की तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.