पुणे में गोदाम में आग लगने से पांच मजदूरों की दम घुटने से मौत

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 02:04:50 PM
Five laborers die from knee injuries due to fire in godown in Pune

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर उरुली देवाची में एक साड़ी गोदाम में गुरुवार को भयंकर आग लग जाने से पांच श्रमिकों की दम घुटने मौत हो गयी। अग्निशमन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आग तडक़े करीब पांच बजे लगी।

आग लगने के समय श्रमिक गोदाम के ऊपर बने एक कमरे में गहरी नींद में सो रहे थे जिनकी दम घुटने से मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की सात गाड़यिों की मदद से इस पर काबू पाया गया। पुलिस ने कहा कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है। यह गोदाम मालिक सुशील नंदकिशोर ने भंवरलाल प्रजापति को किराये पर दे रखा था।

मृतकों में चार श्रमिक राजस्थान के रहने वाले राकेश रियाद (22), धर्मराम वाडियासर (25), राकेश मेघवाल (25), सूरत शर्मा (26) हैं जबकि धीरज चंडोक महाराष्ट्र के लातूर जिले का निवासी था। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में आग से तीन करोड़ रुपए मूल्य की ‘साड़ी’ भी जलकर खाक हो गयीं। एजेंसी

दिग्विजय ने भ्रष्टाचार पर मोदी सरकार को घेरा

मोदी सरकार बनी तो पिछड़ों के आरक्षण में 10 प्रतिशत की कटौती तय : तेजस्वी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.