पश्चिम चंपारण में हथियार के साथ पांच कुख्यात गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 12:21:44 PM
Five notorious arrested with weapons in West Champaran

बेतिया। बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ पांच कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि मझौलिया थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए हैं। 

सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम का गठन कर अमवा मझार के निकट सडक़ के किनारे छापेमारी की गई जहां से तीन अपराधियों सोनू चौधरी, पुरुषोत्तम दुबे और झुन्ना कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, छह कारतूस, दो देसी कट्टा, तीन मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है। 

जयंतकांत ने बताया कि पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि वे नरकटियागंज में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर सात लाख रुपये की लूट करने आये थे। वह कुख्यात गोरख ठाकुर के गिरोह के सदस्य हैं। 

वहीं, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आईटीआई चौक के निकट छापेमारी कर दो अपराधियों विशाल ओझा और विकास ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा बरामद किये गये हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.