चचेरे भाई सहित पांच लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:06:57 AM
Five people, including cousin, booked for rape

सिरसा। हरियाणा तथा राजस्थान की सीमा से लगे हनुामनगढ़ जिला के गोगामेड़ी थाना अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग लडक़ी के साथ रिश्ते में मौसा तथा चचेरे भाइयों सहित पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। 

बताया जाता है कि पीड़तिा के पिता व उसके चाचा के बीच पुराना विवाद चल रहा है,मामला न्यायालय में विचाराधीन है जिसकी रंजिश के चलते ही इन चचेरे भाईयों ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया। 

गोगामेड़ी थाना प्रभारी भूपसिंह ने बताया कि एक शख्स ने अपनी पीड़ति पुत्री के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दी और पूरे मामले की जानकारी दी। रिपोर्ट में शख्स ने बताया है कि रात्रि लगभग 11 बजे उसकी पुत्री घर में बाहर की तरफ बने शौचालय में लघुशंका से निवृत्त होने के लिए गई थी। तभी भाल सिंह व एक अन्य युवकों ने लडक़ी को दबोच लिया। पांचों जनों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया जिससे वह बेसुध हो गई। होश आने पर किसी तरह वह घर पहुंची और उसने घर वालों को आपबीती बताई ।

थानाधिकारी के अनुसार तीन नामजद आरोपितों सहित पांच जनों पर अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। इसमें पोक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं। लडक़ी को रात नोहर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया,जहां तीन डॉक्टरों के बोर्ड से उसका मेडिकल करवाया गया। -(एजेंसी) 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.