जौनपुर सडक़ दुर्घटना में तीन महिलाओं समेत पांच श्रद्धालुओं की मृत्यु ,सात घायल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 09:27:25 AM
Five people, including three women, died and seven injured in Jaunpur road accident

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात हुई भीषण सडक़ दुर्घटना में बोलेरों सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई जबकि सात घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वाराणसी जिले के रहने वाले 11 श्रद्धालु एक बोलेरो से कौशाम्बी जिले के माता कडेमानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। जौनपुर के मछलीशहर क्षेत्र में निकामुद्दीनपुर गांव के पास शुक्रवार रात करीब दो बजे बोलेरो अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। जिससे में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी , जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

उन्होंने बताया कि मृतकों में जयप्रकाश (35)और उसकी पत्नी सरिता (33) निवासी लखराव , मनोज (28) शिवपुरवा हाना , सुशीला (40) चकरावन और घमहाुपर निवासी शर्मिला (22)शामिल है । सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । घायलों में गंभीर रुप से घायल तीन लोगों को वाराणसी भेजा गया है। एजेंसी  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.