नदी में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 04:04:15 PM
Five people killed in drowing a single river

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के ऊमरी थाना क्षेत्र के सिंध नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों की आज डूबने से मौत हो गयी। डूबने वालों में पिता और उसके चार बच्चे शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के अमायन निवासी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने कल ऊमरी गए थे। वहां से लौटते समय इंदुरर्खी पुल के पास सिन्ध नदी में नहाने के लिए रुक गए। बच्चे-बडे नदी में नहाने के लिए गए तो नहाने के दौरान बच्चों को पानी में गहरे गड्डों का अंदाजा नहीं लगा और वे डूबने लगे। उन्हे डूबता देख बच्चों के पिता ने भी सिन्ध नदी में छलांग लगा दी और उसकी भी डूबने से मौत हो गयी।

Rawat Public School

मृतकों में अमायन निवासी वारिश (40) उसके बच्चे आमिर (18), महरुम (15), जास्मीन (14) और खुशबू (16) शामिल हैं। पुलिस ने सभी पांचों शवों को नदी से निकलवाने के बाद उनका अंतिम परीक्षण कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.