ट्रक और कार की भिडंत में पांच लोगों की मौत, अन्य तीन लोग घायल

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 02:54:54 PM
Five people were killed and three others injured in truck and car raid

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के घट्टिया थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर लगने से कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सहायक उप निरीक्षक प्रेम सिंह यादव ने आज बताया कि उज्जैन से एक किलोमीटर पहले आगर मार्ग पर कल देर रात एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में जानी बाई (65), शोभा बाई (30), मधु बाई (35), बालाराम (70) और पांच माह की एक बालिका गुड्डी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सुरेश, धीरज और गुड्डी बाई गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिये 108 एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय घट्टिया निवासी वर्मा परिवार एक शादी समारोह से लौट रहा था।

हादसे के बाद मृतकों और घायलों को क्षतिग्रस्त कार से जेसीबी मशीन, ग्रामीणों और पुलिस की सहायता से बाहर निकाला गया। मृतकों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये हैं। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.