हमीरपुर में बोलेरो पेड़ से टकराई,पांच बारातियों की मृत्यु

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 01:07:45 PM
Five poles of Batala collided with Bolero tree in Hamirpur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में बारात से वापस घर जा रहे बरातियों से भरी बोलेरो मंगलवार को सडक़ किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई, जिससे उसपर सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गई और छह घायल हो गये। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिसोलर क्षेत्र के लेवा गांव से छतरपुर के घटारी गांव बारात गई थी। शादी के बाद 11 बाराती बोलेरो वाहन से वापस लेवा गांव लौट रहे थे। बोलेरो मौदहा क्षेत्र के चांदी गाव के पास पहुंची उसी समय वह अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे स्थित पेड़ से जा टकरा गई। 

हादसे में जिले के पौथिया गांव निवासी 70 वर्षीय सुमेरा, ,स्वामी सत्यानंद (65) के अलावा विदोखर निवासी महाबीर(60) शेखूपुर गांव निवासी बब्बू (68) और सुमेरपुर क्षेत्र के पलरागांव निवासी बंदरा (66) की मौक पर ही मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल चालक समेत छह लोग घायल हो गये । सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिय गया है। घायलों में दो की कई हालत गंभीर है। बारातियों की मौके की खबर से शादी की खुशी मातम में बदल गई। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.