लूट की योजना बनाते पांच लुटेरे गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 09:27:05 PM
लूट की योजना बनाते पांच लुटेरे गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने ऐशबाग क्षेत्र निवासी अकरम खान और आमिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दोनों लुटेरों ने 17 अगस्त को कोहेफिजा क्षेत्र में एक महिला के गले से सोने की चेन और 18 अगस्त को टी टी नगर क्षेत्र से एक महिला के गले से मंगलसूत्र लूटा था। उन्होंने ये वारदात चोरी की बाइक से की थीं। 

पुलिस ने लुटेरों से सोने की चेन, मंगलसूत्र और दो बाइक सहित कुल दो लाख रुपए का माल जब्त किया है। अकरम ऐशबाग थाने का निगरानीशुदा बदमाश है और आमिर पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

वहीं, गौतम नगर थाना पुलिस सूत्रों के अनुसार मुखबिर से सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात रेशम केंद्र के पास से पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनमें शाजापुर जिले के कालापीपल निवासी विनोद भिलाला सहित भोपाल निवासी अर्जुन जाटव, आनंद पारदी, राज पारदी और लूमराज पारदी शामिल हैं।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चार वारदात कबूली हैं। उनके पास से लूट के 62 हजार रुपए कीमत के सात मोबाइल फोन और एक स्कूटर के साथ एक रिवॉल्वर, कारतूस, तीन छुरियां आदि भी बरामद हुई हैं।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.