Delhi: मनी चेंजर से 200 डालर चुराने के आरोप में विदेशी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 09:46:42 PM
Delhi: मनी चेंजर से 200 डालर चुराने के आरोप में विदेशी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दक्षिणपूर्व दिल्ली में सराय जुलेना इलाके में एक मनी चेंजर से 200 डालर की चोरी के संबंध में एक विदेशी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

डीसीपी दक्षिणपूर्व रोमिल बानिया ने कहा कि आरोपी दावोद जारे अपने साथी मोहम्मद आमिर के साथ कल मनी चेंजर के पास गया था और उसने वहां से कथित तौर पर 200 डालर चुराए और वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन मनी चेंजर ने गड़बड़ी को भांपते हुए जारे को पकड़ लिया, जबकि आमिर भागने में सफल रहा।

पूछताछ के दौरान जारे ने एक पेशेवर धोखेबाज होने की बात कबूली और बताया कि वह अन्य देशों में भी इसी तरह के मामलों में शामिल रहा है। ये दोनों 40 दिन पहले टूरिस्ट वीजा पर पहली बार भारत आए और करोल बाग स्थित एक होटल में ठहरे। भारत के लिए उनका वीजा जनवरी, 2017 तक वैध है।

अधिकारी ने कहा कि इन दोनों ने मुख्यरूप से अस्पतालों, बैंकों, मनी चेंजर, मेडिकल स्टोर्स को निशाना बनाया। इनमें से एक विदेशी काउंटर पर व्यक्ति को बातों में उलझाए रखता, जबकि दूसरा नकदी चुराता।
भाषा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.