पूर्व आईपीएस अधिकारी पंकज चौधरी अजमा सकते है लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 05:05:42 PM
Former IPS officer Pankaj Chaudhary,  may get his fate in the Lok Sabha elections

जयपुर। पूर्व आईपीएस अधिकारी पंकज चौधरी ने राजनीति में प्रवेश करने का फैसला किया है। इसके साथ ही वे लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत अजमा सकते है। पंकज चौधरी ने इस बात की जानकारी मीडिया के सामने स्वंय ने दी है। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व आईपीएस ने कहा कि वे ​पश्चिमी राजस्थान की सात प्रमुख सीटों में से किसी एक पर सीट पर भाग्य आजमाएंगे। बता दें कि वे पश्चिमी राजस्थान की बाड़मेर- जैसलमेर, जालोर-सिरोही, जोधपुर, पाली, नागौर, बीकानेर व गंगानगर-हनुमानगढ़ में से किसी एक सीट से लोकसभा चुनाव में प्रत्याक्षी बन सकते है। 

हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे निर्दलीय या किसी राज​नीतिक दल का हिस्सा बनकर चुनाव लड़ेंगे। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अप्रेल के पहले सप्ताह में इस बात की जानकारी देंगें।  चौधरी ने पूर्ववर्ती राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सात मार्च के बर्खास्तगी के आदेश के खिलाफ कैट में अपील की है। कैट ने इस संबंध में राज्य सरकार और केंद्र सरकार को नोटिस भी जारी किया है। 

गौरतलब है कि कंद्रीय गृह मंत्रालय ने साल 2009 बैच के आईपीएस के अधिकारी पंकज चौधरी को इसी महीने सेवा से बर्खास्त किया था। उन्हें अपनी मौजूदा पत्नी से तलाक किए बिना ही दूसरी महीला के साथ पत्नी के रूप में संबंध स्थापित करने और उनसे संतान पैदा करने के मामले में गंभीर दुराचार का दोषी मानते हुए सेवा से बर्खास्त कर दिया था। लेकिन अब वे लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत अजमा सकते है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.