पूर्व राष्ट्रपति RSS के दर पर माथा टेक आए, अब खत्म हैं कांग्रेस: ओवैसी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 12:52:37 PM
Former President came to the forehead at the rate of RSS, now is Congress: Owaisi

सिटी डेस्क। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के दीक्षांत समारोह में भाग लेने पर  एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। ओवैसी ने कहा कि सारी जिंदगी कांग्रेस को देने के बाद प्रणब मुखर्जी आरएसएस के दर पर माथा टेक आये, अब कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं हैं। ओवैसी ने ये बात हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान कही। 

कोठारी मेंशन बिल्डिंग में लगी जबरदस्त आग, दो दमकलकर्मी घायल

ओवैसी ने कहा कि एक आदमी जिसने 50 साल कांग्रेस को दिए, फिर देश का राष्ट्रपति बना वह आरएसएस के दर पर माथा टेक आये, क्या अब आपको कांग्रेस से कोई उम्मीद हैं। फिलहाल कांग्रेस की ओर से ओवैसी के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं। 

उपचुनाव : इस वजह से कैराना में ख़राब हो रही थी वोटिंग मशीनें

बता दें, गुरुवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आरएसएस के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की थी। कार्यक्रम में जाने को लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं ने उन्हें फिर से विचार करने के लिए कहा था यहां तक की उनकी बेटी और दिल्ली कांग्रेस की मुख्य वक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी आरएसएस के कार्यक्रम में न जाने की नसीहत दी थी। हालांकि कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी के संबोधन के बाद कांग्रेस के नेताओं ने यू टर्न लेते हुए कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ने आरएसएस को सच का आइना दिखाया हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.