मुंगेर लूटकांड मामले में चार गिरफ्तार, तीन लाख बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2019 08:21:57 AM
Four arrested in Munger loot case, three lakh recovered

मुंगेर। बिहार में मुंगेर शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज मोहल्ला स्थित मेसर्स हिन्दुस्तान यूनीलिवर प्राइवेट लिमिटेड के मालिक अभिषेक कुमार से कल दिनदहाड़े छह लाख 31 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर तीन लाख रुपये से अधिक बरामद कर लिया है। 

Rawat Public School

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने यहां बतायास कि गिरफ्तार किये गये लोगों में अरबाज जांद उर्फ भप्रस,सुमित कुमार, रौशन कुमार और पवन कुमार शामिल हैं। इनके पास से तीन लाख 41 हजार रुपये के अलावा छह मोबाइल, लूटी गई बैग, दो देसी पिस्तौल, कारतूस समेत अन्य सामान मिले हैं।

कुमार ने बताया कि घटना के 24 घंटों के अन्दर मुंगेर के जांबाज पुलिस पदाधिकारियों ने अपर पुलिस अधीक्षक हरिशंकर कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक ।अभियान। राणा नवीन के नेतृत्व में लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश किया और लूटी राशि बरामद की है। गिरफ्तार किया गया रौशन कुमार और पवन कुमार कंपनी का कर्मचारी हैं। 

इन दोनों ने ही अपराधियों को अपने मालिक के द्वारा रुपये को बैंक में जमा कराने की सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि इस कांड में फरार शेष अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.