आजमगढ़ मुठभेड़ में दो इनामी समेत 4 बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 10:56:54 AM
Four Badmash arrested including two prizes in Azamgarh encounter
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

आकामगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हुई अलग-अलग मुठभेड़ में 20-20 हजार के 2 इनामी सहित 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश और एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हुए है। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने यहां बताया कि रविवार तडक़े गंभरपुर और रानी की सराय क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में पंकज यादव और राजतिलक सिंह , रवि साहू और अमर जीत यादव को गिरफ्तार गिया गया।

हेमा मालिनी ने इन्हें मौत की सजा देने का किया समर्थन

मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी पंकज यादव और राजतिलक गोली लगने से घायल हो गए। इस दौरान रानी की सराय थाने में तैनात कांस्टेबल मनोज शर्मा भी घायल हुआ है। बदमाशों के कब्जे से 2 पिस्टल और कुछ कारतूस के अलावा मोटरसाइकिल बरामद की गई। इनके खिलाफ हत्या, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं।

अंबेडकर की विरासत का क्षरण कर रही है भाजपा, दिखावटी प्रेम दिखा रहे हैं प्रधानमंत्री : कांग्रेस

पकड़े गए सभी बदमाश जिले के मेहनगर इलाके के रहने वाले हैं। साहनी ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को वाराणसी रेफर किया गया है जबकि कांस्टेबल का आजमगढ़ के अस्पताल में उपचार चल रहा है। बदमाशों को पकडऩे वाले पुलिस दल को आजमगढ़ परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक की ओर से 25 हजार रुपया बतौर इनाम देने की घोषणा की है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.