छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में नदी में डूबने से चार की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 01:06:09 PM
Four killed due to drowning in Chhattisgarh's Korea district

बैकुंठपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में आज गुडरू नदी में अचानक हुए पानी के तेज बहाव की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत चार लोगो की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले में मनेंद्रगढ़ के हजारी चौक निवासी नियाज खान की शादी सात माह पहले उत्तर प्रदेश के शाहगंज निवासी सना से हुई थी।रविवार को पत्नी को छोडऩे उसके भाई ताहिर व भाभी शायना साथ में मनेंद्रगढ़ आए थे।आज नियाज, उसकी पत्नी व पत्नी के भाई-भाभी रिश्तेदारों के घर घूमने केल्हारी थाना क्षेत्र बडक़ाबहरा गए थे।

सूत्रों के अनुसार यहां से चारों गांव से लगे गुडरू नदी की ओर घूमने एवं पिकनिक चले गए।दोपहर में चारों नदी में उतरकर हाथ-पैर धो रहे थे,इसी दौरान अचानक नदी में तेज बहाव के साथ बारिश का पानी आ गया और चारों की डूबकर मौत हो गई। शाम को घटना का पता रिश्तेदारों को चला तो उऩ्होने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी चारों शवों को नदी से निकाल लिया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.