बलिया सडक़ हादसे में बालिका समेत चार की मृत्यु

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 10:22:47 AM
Four killed in Balia road accident

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुई सडक़ दुर्घटना में एक बच्ची सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई और दो घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के राजागांव खरौनी निवासी अरविन्द गोंड़(24) अपने साले दुर्गीपुर निवासी राजा गोंड़ के साथ बाईक से सहतवार जा रहा था। सहतवार क्षेत्र के सुरहिया मोड़ के पास सामने से आ रहे वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में अरविन्द की मृत्यु हो गई।

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि इसके अलावा मायके से बाइक पर ससुराल आ रही दोकटी क्षेत्र के धतुरी टोला निवासी मीरा देवी (52) बैरिया क्षेत्र में अचानक मोटरसाइकिल से गिर गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा चितबड़ागांव क्षेत्र के बीबीपुर निवासी किरन अपने एक साल की बच्ची को लेकर दवा दिलाने जा रही थी। धर्मापुर चट्टी के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालिका घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया ,जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार शामली निवासी धीरज (30) और संजय(44) बाईक से बलिया आ रहे थे। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टर ने धीरज को मृत घोषित कर दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.