सडक हादसे में चार की मौत एक घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 10:42:07 AM
Four killed in road accident

जयपुर। राजस्थान के जयपुर के निकट नरेना में कल देर रात तेज रफतार कार खडे ट्रोले में घुस गयी जिससे चार युवकों की मौत हो गयी तथा एक घायल हो गया।

हादसे में घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है। हादसे में चार युवकों के साथ ही उनके साथ कार में ही सवार एक कुत्ते की भी मौत हो गयी। हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी और उसका अगला हिस्सा पिचक गया।

पुलिस के अनुसार हादसा देर रात लगभग साढे बारह बजे नरैना रूपनगढ राजमार्ग पर हुआ जहां तेज रफ्तार एक कार वहां खडे ट्रोले में घुस गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी नारायण सिंह जाप्ता के साथ मौके पर पहुचें और कार में फंसे लोगों को बडी मशक्कत के साथ बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार मृतकों और घायल सभी जयपुर के निवासी है और उनकी उम्र 20 से 24 वर्ष की है। हादसे में सागर चीकू, रितेश अंकित और बंटी बताया जा रहा है । हादसे में मृत सभी युवकों के शवों को स्थानीय अस्पताल में रखवाया गया है जहां आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जायगा। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.