कन्नौज में ट्रक पलटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 10:48:06 AM
Four members of a family die from truck overturning in Kannauj

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के गुरुसहायगंज क्षेत्र में टायर फटने से लहसुन लदा ट्रक सडक़ किनारे सोनेलाल की झोपड़ी पर पलट गया, जिससे वहां सो रहे परिवार के चार सदस्यों की मृत्यु हो गई और तीन घायल हो गये।

Rawat Public School

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रात करीब पौने दो बजे मैनपुरी की ओर से लहसुन लदा ट्रक कानपुर की ओर जा रहा था। जीटी रोड़ पर सराय प्रयाग में ट्रक का टायर फट गया,जिससे वह अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे सोनेलाल की झोपडी पर पलट गया। हादसे में 40 वर्षीय सोनेलाल के अलावा उसकी पत्नी 38 वर्षीय गुड़यिा ,दस साल के उसके भतीजे साहिल और आठ वर्ष के ठगुआ की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गये । घायलों को तरर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को उठाया और दो उसके नीचे दबे दो शवों को निकाला जा सका। हादसे के कारण काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। उन्होंने बताया कि गरीब सोनेलाल ने टीन आदि से झोपड़ी बना रखी थी परिवार के साथ रहता था।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.