बाड़मेर में दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत, 9 लोग घायल

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 09:57:01 AM
Four people die and 9 injured in road accident in Barmer

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यहां एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में 9 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

उत्तर प्रदेश: ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की मौत

जहां उनका उपचार जारी है। वहीं हादसे में मृतकों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उनके परिजनों को सूचना दी और परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हे सौंप दिया। हादसा निलगाया को बचाने के कारण हुआ है। जानकारी के अनुसार जिले के होडू गांव के ये लोग गंगासरा गांव में एक शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे कि इलाके में सरली फांटा के पास सडक़ पर नीलगाय आ जाने से उनकी स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

सैनिक कल्याण के लिए योगदान राष्ट्र सेवा का ही एक रूप : वसुंधरा

उसको बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और पांच-छह बार पलटी खा गई। हादसे में जालाराम (60), रामाराम (50), देवीलाल (12) एवं भावना (10) की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान कार में करीब 13 लोग सवार थे जो कांच टूटने से कार से बाहर आ गिरे। वहीं घायलों में कार चालक रेखाराम, भावेश, मघी पत्नी गेनाराम, सारो पत्नी पोकरराम, बजरंग, पली पत्नी दौलाराम,  मामताराम, पोकरराम, हुकमाराम सभी निवासी गंगासरा व होडू शामिल है।

राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों को निजी हाथों में देने से सार्थक परिणाम : सर्राफ

जिन्हे उपचार के लिए राजकिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां एक व्यक्ति की गंभीर हातत को देखते हुए उसे जोधपुर रैफर कर दिया गया है। उधर सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम जानी और हादसे के बारे में पूछताछ की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.