दो समुदायों के बीच टकराव में चार लोग घायल, स्थिति तनावपूर्ण

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 05:29:26 PM
Four people injured in clash between two communities situation stressed in Phagwara

फगवाड़ा। पंजाब में दो समुदाय के लोगों के बीच कल आधी रात के समय डाॅ. भीमराव अंबेडकर का प्लैक्स बोर्ड लगाने और स्थानीय गोल चौक का संविधान चौक के रूप में नामकरण करने को लेकर हुये टकराव के बाद यहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

अवैध रुप से खनिज लदे ट्रकों को सीमा पार कराने वाले गिरोह के 13 सदस्य गिरफ्तार

इस बीच शिवसेना नेता राजेश पल्टा की आज सुबह यहां बाल्मिकी चौक पर एक समुदाय द्वारा कथित तौर पर पिटाई किये जाने की घटना ने भी स्थिति को और तनावपूर्ण बनाने का काम किया है। 

इस बीच शहर में तनाव के चलते प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष श्वेत मलिक का आज सुबह यहां पार्टी पाषदों को सम्बोधित करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। 

नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह के नौ सदस्य मुरादाबाद से गिरफ्तार

शहर में कल आधी रात के वक्त उस समय तनाव पैदा हो गया जब समुदाय विशेष के लोग यहां गोल चौक पर डाॅ. अम्बेडकर का फ्लैक्स बोर्ड लगाने और चैक का नाम संविधान चैक करने का प्रयास कर रहे थे, उसी समय दूसरे समुदाय के लोगों ने जबरदस्त विरोध किया। इस दौरान दोनों पक्षों के आमने सामने आ जाने से दोनों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। इस घटना में चार लोग घायल हो गये और कारों और स्कूटरों सहित कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया। एक ग्रुप के कुछ शरारती तत्वों ने गोलियां भी चलाईं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.