बस और ऑटो रिक्शा में टक्कर में चार लोगों की मौत, चार घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 03:04:18 PM
Four people killed, four injured in bus and auto rickshaw collision

नवादा। बिहार में नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के मखार गांव के निकट आज बस और ऑटो रिक्शा के बीच हुयी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मखार गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर कोलकाता से बिहारशरीफ जा रही बस और नवादा से रजौली जा रही ऑटो रिक्शा के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार अकबरपुर थाना के बरेव गांव निवासी बासो महतो और रजौली थाना के बिजवन गांव निवासी कमल राज की मौके पर मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गये।

सूत्रों ने बताया कि घायलों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से घायल बिजवन गांव निवासी कामेश्वर प्रसाद और अकबरपुर के शाहपुर गांव निवासी रामप्रवेश चौधरी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये पटना ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में दोनो ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बस को जप्त कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.