हापुड़ में भीषण सडक़ हादसे में कार सवार चार लोगों की मृत्यु

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 11:12:06 AM
Four people killed in road accident in Hapur

हापुड़। उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले में हुई भीषण सडक़ दुर्घटना में कार सवार महिला समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिंभावली-गढमुक्तेश्वर क्षेत्र के दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-09 पर तेज रफ्तार डग्गामार वाहन ने कार में सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक व्यक्ति ने बाद में दम तोड़ दिया। 

उन्होंने बताया कि हापुड़ जिले के भसभावली इलाके में सि.खेड़ा गांव में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक व्यक्ति ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी राजकुमार की पत्नी आशा (52) उसका 22 वर्षीय पुत्र मनीष उर्फ मोनू और 20 वर्षीय मुकुल के अलावा कार मालिक पड़ोसी राजेन्द्र सिंह के रुप में हुई है।

इस बीच सिंभावली थाना प्रभारी उपिनरीक्षक नीरज ने बताया कि आशा के भाई ने अमरोह जिले के हसनपुर इलाके में जमीन खरीद रखी है। उसके यहां हाल में पुत्री का जन्म हुआ था और उसकी मृत्यु हो गई थी। आशा अपने दोनों पुत्रों के साथ पड़ोसी की कार से अमरोहा जा रही थी। रात करीब दो बजे यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और चारों की मृत्यु हो गई। गौरतलब है कि प्रदेश में इस समय सडक़ सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है जहां हादसों से बचने के लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है, लेकिन आये दिन हादसे हो रहे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.