वृन्दावन में यमुना में चार युवक डूबे, तीन को बचाया, चौथे की तलाश जारी

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 08:52:17 AM
Four youths drown in Yamuna in Vrindavan, three rescued

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन में केशीघाट पर बृहस्पतिवार को स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण चार युवक डूबने लगे। इनमें से तीन को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बचा लिया लेकिन चौथे युवक की दोपहर से ही तलाश जारी है। उसका देर शाम तक कुछ भी पता नहीं चल सका। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ये युवक मथुरा के सदर बाजार क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये सभी यमुना में स्नान करने के इरादे से वृन्दावन पहुंचे थे। वे सभी केशीघाट क्षेत्र में यमुना में नहाने उतरे और गहरे पानी में चले गए जिससे वे एकसाथ डूबने लगे। 

पुलिस ने बताया कि इन युवकों में से तीन को तो गोताखोरों ने समय रहते बचा लिया लेकिन चौथे का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस विशेषज्ञ गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कर रही है। इन युवकों को फिलहाल वृन्दावन स्थित संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। 

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, ‘‘इन युवकों की पहचान मथुरा के सदर थाना क्षेत्र के बड़ा कसाईपाड़ा इलाके के निवासी फरमान, आकिब व सद्दाम के रूप में हुई है, जिन्हें सकुशल बचा लिया गया है। इनके चौथे साथी लालू का पता नहीं चल सका है।’’ एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.