जयपुर में 15 साल की किशोरी से गैंगरेप के बाद सिगरेट से दागा

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 05:42:03 PM
जयपुर में 15 साल की किशोरी से गैंगरेप के बाद सिगरेट से दागा

जयपुर। राजधानी जयपुर के शिप्रापथ थाना इलाके में शराब के नशे में धुत चार हैवानों ने 15 वर्षीय एक किशोरी को हवस का शिकार बना डाला। गैंगरेप के बाद चारों ने हैवनियत की सारी हदें पार करते हुए उसके शरीर को सिगरेट से भी दाग डाला। 

किसी तरीके से हैवानों के चंगुल से छूट जब पीड़िता अपने घर पहुची तो उसकी हालत देख परिजन भी सन्न रह गए। इसके बाद परिजनों ने शिप्रापथ थाना पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराते हुए चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडिकल कराया है और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। 

मामले की जांच कर रही शिप्रापथ पुलिस ने बताया कि किशोरी मूलत: बंगाल की रहने वाली है और वह अपने परिवार के साथ शिप्रापथ इलाके में ही किराये के एक मकान में रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिता मजदूरी करते हैं जिसके चलते वह घर में अकेले ही रहती है। दो दिन पूर्व नशे में धुत चार युवकों ने उसे मौका पाकर उसे दबोच लिया और बारी-बारी से गैंगरेप किया।

पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप के बाद उसके शरीर को कई जगह से सिगरेट से दाग डाला। फिल्हाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता की निशानदेही पर चारों की तलाश कर रही है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.