सामूहिक बलात्कार: आरोपी को पकडऩे के लिए डाले जा रहे हैं छापे

Samachar Jagat | Sunday, 16 Sep 2018 03:34:43 PM
Gangrape raids are being put to arrest the accused

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चंडीगढ़। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में युवती के सामूहिक बलात्कार के मामले में वांछित सैन्यकर्मी सहित तीन आरोपियों को पकड़-धकड़ के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर रविवार को छापे मारे। मामले की जांच में शामिल एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और कई अन्य राज्यों में कई स्थानों पर छापे मारे गये। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में आ जायेंगे।

दक्षिणपंथी संगठनों ने सलमान की 'लवरात्रि’ पर हिंदू उत्सव के नाम को विकृत करने का लगाया आरोप, सलमान ने दिया ये जवाब

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले के संबंध में पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। युवती के परिजन ने रेवाड़ी में रविवार को संवाददाताओं से कहा कि उसको 'गहरा आघात' पहुंचा है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये। पीडिता की मां ने अपने गांव में पत्रकारों से कहा, ''आरोपियों को फांसी पर लटका देना चाहिए।"

उन्होंने कहा कि परिवार ने जिला प्रशासन द्वारा शनिवार को उनको दिये गये 2 लाख रूपये का चेक वापस करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा, हमें इस चेक की जरूरत नहीं है। क्या यह कीमत उनकी बेटी की इज्जत के लिए रखी जा रही है? हमें बस न्याय चाहिए। हमने कानून के लंबे हाथों के बारे में सुना है लेकिन पुलिस क्या कर रही है? आरोपियों को अभी तक पकड़ा नहीं गया है।"

मीशा के अलावा इस बेबी बॉय के माता-पिता भी है शाहिद-मीरा, घर आया नन्हा मेहमान

हरियाणा पुलिस ने नूह की पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन की अगुवाई में विशेष जांच दल का गठन किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को एक लाख रूपये का ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने शनिवार को आरोपियों के नाम और फोटोग्राफ जारी किये थे। उनकी पहचान सेना के जवान पंकज और मनीष तथा नीशू के रूप में की गयी है। दक्षिण पश्चिमी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश मॉथसन ने शनिवार को जयपुर में कहा था कि वह जांच में पुलिस की मदद करेंगे।- एजेंसी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर

एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में भिंड सांसद को लापता बताकर चिपकाए पर्चे

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.