रिश्तेदारों ने नाबलिग लडक़ी को पहले किया अगवा और उसके बाद उसके साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 10:31:31 AM
Gangrape with minor girl in Amritsar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अमृतसर। पंजाब में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुछ युवकों ने कथित रूप से एक नाबालिग लडक़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। मामला पंजाब के अमृतसर जिले के अजनाला शहर का बताया जा रहा है। उधर पीडि़त के परिजनों द्वारा पुलिस को दी शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर जिले के अजनाला शहर में 14 वर्षीय एक स्कूली छात्रा को उसके ही रिश्तेदारों सहित कुछ युवकों ने कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीडि़त के माता-पिता द्वारा ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था उसके अनुसार नाबालिग बेटी को 27 जुलाई को अगवा किया गया था।

नोएडा में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या की

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के दूर के रिश्तेदार रमन और उसके भाई रूबी और अन्य युवक सुखदेव सिंह और रणदीप सिंह ने कथित तौर पर अगवा कर लिया। पुलिस ने बताया है कि यह घटना उस समय हुई जब लडक़ी स्कूल से घर आ रही थी।

इस वजह के चलते पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी बॉलीवुड फिल्म 'मुल्क'

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी लडक़ी को एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया है कि मामले को लेकर एक एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों को पकडऩे के प्रयास में जुटी हुई है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.