गहलोत ने पूर्ण शराबबंदी की संभावना को खारिज किया

Samachar Jagat | Thursday, 07 Feb 2019 06:22:57 PM
Gehlot rejects possibility of complete prohibition

जयपुर। राजस्थान में पूर्ण शराबबंदी की संभावना को फिलहाल एक तरह से खारिज करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि जिस काम को व्यावहारिकता में करना मुश्किल है, उसके बारे में वह कुछ नहीं कहेंगे। गहलोत ने साथ ही कहा कि इस बारे में आगे बढ़ने का प्रयास किया जाएगा।

12 घंटे में दिल्ली से मुंबई पहुंचाने वाले एक्सप्रेसवे का प्रधानमंत्री जल्द कर सकते हैं भूमिपूजन

वह यहां गांधीवादी विचारक डॉ. एस.एन सुब्बाराव के 91वें जन्मदिवस सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में कुछ वक्ताओं द्बारा पूर्ण शराबबंदी का जिक्र किए जाने पर गहलोत ने कहा कि मैं शराबबंदी पर कहना चाहूंगा कि मेरी भावना वही है जो आप सब की है। लेकिन व्यावहारिकता में हम उस काम को नहीं कर सकते तो उसके लिये मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहूंगा।

आज ही के दिन इंडियन क्रिकेट टीम के इस लेग स्पिनर ने रचा था इति​हास, हुए पूरे 20 बरस

गहलोत ने कहा कि इस दिशा में हम क्या कर सकते है उसके बारे में सोचेंगे और आगे बढने का प्रयास करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में शराबबंदी पहले भी हुई थी, वह कामयाब नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि गुजरात में शराबबंदी है लेकिन जब वह वहां रहे तो उन्होंने देखा कि शराबबंदी केवल कागजों में ही है। गहलोत के मुताबिक वहां (गुजरात) गैर कानूनी शराब बनती है। बाहर से आती है और धडल्ले से बिकती है।

आइटम नंबर के लिए आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा ने दिया ये बड़ा बयान, कहा...

ऊंचाई वाले स्थानों पर भारी हिमपात ,बर्फीली हवाओं से ठिठुरे मैदानी इलाके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.