लड़की के कमरे में घुस करने लगे उसके साथ ये काम की चिखने पर...

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 08:02:58 PM
Girl's murder on opposing rape in Firozabad

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र में दबंगों ने दुष्कर्म किए जाने का विरोध करने पर आज एक किशोरी की हत्या कर दी। 

दुष्कर्म पीड़िता की पहचान जाहिर करने पर कोेर्ट ने मीडिया हाउसों को लगाई लताड़

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जसराना इलाके पाढम गांव निवासी एक व्यक्ति परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेत पर काम करने गये थे। घर पर उसकी पुत्री अकेली थी। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही अजय और अजीत किशोरी को घर में अकेला देख घुस आये और बदनीयती से दबोच लिया। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गये। 

परिजन जब दोपहर बाद खेत से काम कर घर वापस लौटे तो लड़की का शव कमरे में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पहले भी लड़की को अकेला देख अजय उर्फ भोला और अजीत उर्फ बोना ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया था लेकिन ग्राम प्रधान द्वारा देखने पर आरोपी भाग गये थे। मृतका 11वीं की छात्रा थी और छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना भी छोड़ दिया था। 

प्रेम प्रसंग में तीन नाबालिगों ने की आत्महत्या

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जसराना ऊदल सिंह ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.