मूवी दिखाने का झांसा देकर बच्ची का यौन उत्पीड़न, दो युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2019 03:45:57 PM
Girl sexual harassment, two youths arrested for blaming show

हैदराबाद। सिनेमाघर में फिल्म दिखाने का झांसा देकर 11 साल की बच्ची का कथित यौन उत्पीड़न करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि 23 और 25 साल के दो युवकों ने पड़ोस में रहने वाली 11 साल की बच्ची और उसकी 8 साल की रिश्तेदार को शनिवार को फिल्म दिखाने का झांसा दिया।

वे दोनों को बहला-फुसला कर बाइक से सइदाबाद में एक सुनसान इमारत में ले गए। वहां उन्होंने 11 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया। आरोपियों में से एक ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाली कंपनी के लिए डिलीवरी राइडर का काम करता है।

सइदाबाद थाने के इंस्पेक्टर केवीएल नरसिम्हा राव ने बलाया कि आरोपी राइडर अपराध करने के बाद वहां से चला गया। दूसरा व्यक्ति जब दोनों बच्चियों को लेकर बाहर आ रहा था तभी लोगों से उसे देख लिया। अधिकारी ने बताया कि संदेह होने पर लोगों ने उसे पकड़ कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

बच्ची के बयान के आधार पर दोनों के खिलाफ संबंधित कानूनों के विभिन्न प्रावधानों में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.