अलवर में गोवंश तस्कर सक्रिय, रात के समय सड़क किनारे बैठी गायों को ले जाते हैं उठाकर

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 09:50:31 AM
Govans smuggler activated at Alwar, taking the cows sitting on the road at night while raising

अलवर। राजस्थान में अलवर शहर में आवारा एवं घरों में बंधी गायों को ले जाने वाला गिरोह इन दिनों फिर सक्रिय हो गया है। शुक्रवार रात को भी शहर में दो स्थानों से गाय ले जाने का मामला सामने आया है। जब आसपास के लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने पीछा किया पीछा करने वाले लोगों पर गौ तस्करों ने उन पर पथराव किया, यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

Rawat Public School

वेश्यावृत्ति रैकेट से मुक्त कराई गईं तीन लड़कियां, चार लोग हिरासत में

जानकारी के अनुसार अंबेडकर नगर के पास स्कीम 3 स्थित वह काशीराम के चौराहे के पास एक बख्तरबंद गाड़ी आती है और सड़क के किनारे बैठी हुई गायों को उठाने का प्रयास करती है। गौ तस्करों ने दो गायों को तो अपनी गाड़ी में रख लिया जैसे ही अन्य गायों को उठाने लगे तो लोगों ने उसका पीछा किया। गौ तस्करों ने अपने बचाव में उन पर पथराव किया, स्थानिय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से गौतस्करों की पहचान करने के प्रयास कर रही है। 

प्रतापगढ़ में बदमाशों की गोली से एक की मृत्यु, दूसरा घायल

गौरतलब है कि इससे पहले भी गाय उठाने का मामला सामने आया है, यह लोग लोगों पर पथराव और फायरिंग करने से भी नहीं चूकते। जानकार सूत्रों के अनुसार गाय उठाने का एक क्रम पिछले कई दिन से चल रहा है। हालांकि अभी इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है लेकिन गाय उठाने की इस घटना ने गायों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। -एजेंसी

नोएडा में महिला ने व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.