सरकारी आदेश का उल्लंघन करने पर भाजपा नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 01:16:10 PM
Government files FIR against BJP leaders on violation

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रायगंज। पश्चिम बंगाल में विजय जुलूस निकालने पर पाबंदी के सरकारी आदेश के बावजूद विजय जुलूस निकालने पर पुलिस ने उत्तर दिनाजपुर जिला के भाजपा नेताओं के खिलाफ शुक्रवार को स्वत:संज्ञान लेते हुए दो मामले दर्ज किए। 

दरअसल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा था कि किसी भी दल को राज्य में विजय जुलूस निकालने की अनुमति नहीं होगी, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को भी नहीं।

पुलिस ने बताया कि भाजपा ने रायगंज और कालियागंज जिले में दिन में जुलूस निकाले, जिसकी अनुमति प्रशासन ने नहीं दी थी। हालांकि, इन जुलूसों में शामिल रहे भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष इस बात पर अड़े हुए हैं कि प्रतिबंध के बावजूद पार्टी राज्य में विजय जुलूस निकालती रहेगी। उनके साथ केन्द्रीय मंत्री देबाचौधरी भी मौजूद थी। 

चौधरी ने भाजपा के टिकट पर रायगंज लोकसभा सीट जीती है। रायगंज के सब डिवीजनल अधिकारी रजत कंाति दास ने कहा कि जिला प्रशासन ने विजय जुलूसों की अनुमति गुरुवार रात वापस ले ली थी। उन्होंने कहा कि जिले के भाजपा नेताओं के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए दो अलग मामले दर्ज किए गए हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.