सरकार लोगों के कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ेगी-वसुंधरा

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 09:38:07 AM
Government will not leave any stone unturned to the welfare of people - Vasundhara
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि राज्य सरकार किसानों, कर्मचारियों, महिलाओं एवं युवाओं सहित सभी वर्गों के कल्याण के लिए जी-जान से जुटी हुई है और इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। राजे बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर राज्य बजट प्रस्ताव में की गई घोषणाओं के लिए प्रदेशभर से आभार व्यक्त करने आए विभिन्न कर्मचारी संगठनों, किसानों, महिलाओं एवं आमजन को संबोधित कर रही थीं।

गंदी राजनीति का शिकार बनती जा रही है दिल्ली: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के समग्र विकास को ध्यान में रखते हुए ही बजट में घोषणाएं की गई हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आगे भी प्रदेश के विकास और प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। प्रदेशवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सबके सहयोग से ही राजस्थान आज अग्रणी राज्यों की श्रेणी में खड़ा है।

उन्होंने कहा विषम परिस्थितियों के बावजूद जनता की उम्मीदों को पूरा करने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। श्रीमती राजे ने कहा कि कर्मचारियों के हितों के मद्देनजर दूसरे कई राज्यों से पहले प्रदेश में सातवां वेतन आयोग लागू किया गया। इससे दस हजार करोड़ रुपये का भार राजकोष पर आएगा। इसके साथ ही एरियर देने पर करीब छह हजार करोड़ रुपए का भार पड़ेगा।

12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्‍या की कोशिश

उन्होंने कहा कि सरकार एवं कर्मचारियों का काम जनता की सेवा करना है और जनता के काम करने में अब तक जिस प्रकार कर्मचारियों ने सरकार का साथ दिया है उसी तरह आगे भी संकल्प के साथ जुटे रहें ताकि नये राजस्थान का सपना साकार हो सकें।

बच्चों से उनकी हंसी और बचपन छीन लेता है यौन उत्पीड़न : अदालत

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों के हितों पर कोई आंच नहीं आने देगी। इस अवसर पर किसानों, कर्मचारियों, महिलाओं और प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने राज्य बजट में की गई घोषणाओं के लिए मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.