राज्यपाल मिश्र जयपुर में रावण दहन कार्यक्रम में सम्मिलित हुएं, वहीं मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर में देखा रावण दहन

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 11:54:47 AM
Governor Mishra joined Ravan Dahan program in Jaipur, while Chief Minister Gehlot saw Ravan Dahan in Jodhpu

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जोधपुर में रावण का चबूतरा मैदान पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों के गगनभेदी जयश्री राम के नारों के बीच रिमोट से तीर चलाकर रावण का दहन किया। इस अवसर पर केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत, राज्य विधानसभा में उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चैधरी, विधायक मनीषा पंवार, विधायक महेन्द्र विश्नोई, विधायक किशनाराम विश्नोई, जेडीए के पूर्व चैयरमेन राजेन्द सिंह सोलंकी, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। नगर निगम के महापौर घनश्याम ओझा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।


loading...

दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, धौलपुर में 10 लोग डूबे

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि समाज के लिए अभिशाप और पाप की लम्बाई ना बढ़ायें। उन्होंने कहा कि समाज के सभी लोग मिलकर आगे बढेंगे तो नये भारत का विकास तीव्रता से होगा। राज्यपाल मिश्र यहां आदर्श नगर स्थित दशहरा मैदान में आयोजित दशहरा मेला महोत्सव और रावण दहन कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। मिश्र ने कहा कि त्यौहारों का विशेष महत्व होता है। लोगों में सामाजिक समरसता, सामयिक भावना और सकारात्मक सोच इन पर्वों से बढ़ती है। राज्यपाल ने कहा कि लोग आत्मबल और आत्मनुशासन से समाज में व्याप्त बुराइयों का विनाश कर सकते हैं।

विजयादशमी के अवसर पर शहर में जगह-जगह से निकला आरएसएस का पथ संचलन

राज्यपाल ने कहा कि इस अवसर पर वे राज्य, राष्ट्र और समस्त मानव जाति के कल्याण की कामना करते हैं। राज्यपाल मिश्र आदर्श नगर स्थित राम मंदिर भी गये। वहां पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। राज्यपाल ने इस अवसर पर हुई आतिशबाजी और रावण दहन को देखा। इस अवसर पर सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सर्राफ व रफीक खान, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री वैभव गहलोत सहित अनेक जनप्रतिनिधिगण और भारी संख्या में लोग मौजूद थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.