गुर्जर आंदोलन: सरकार ने की मलारना डूंगर क्षेत्र में इंटरनेट सेवा बंद, प्रदेश में करीब 10 हाइवे जाम

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 01:02:37 PM
Gujjar agitation: Government stopped internet service in Malarna Dungar area, about 10 highway jams in the state

जयपुर। प्रदेश में पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर समाज का आरक्षण आंदोलन सोमवार तक सड़कों पर पहुंच गया है। अब रेल यातायात के साथ सड़क मार्ग भी बाधि​त हो गया है। तो वहीं इस आंदोलन के चलते कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव किए तो कई ट्रेनों को रद्द किया गया है। गुर्जर समाज ने सोमवार को सिकंदरा में आगरा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया है। तो वहीं कई जगहों पर आंदोलनकारी रेलवे ट्रेक पर बैठे हुए है। 


आपको बता दें कि प्रदेश के टोंक जिले में भी धारा 144 लागू कर दी है। हालांकि इससे पहले धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर, दौसा और भरतपुर में भी धारा 144 लगा दी थी। तो वहीं मिली जानकारी के अनुसार गुर्जरों ने प्रदेश के करीब 10 हाइवे सहित दो दर्जन सड़कों को जाम कर दिया है। 

गुर्जर आंदोलन को देखते हुए प्रशासन ने मलारना डूंगर आंदोलन क्षेत्र के 5 किमी परिधी में 13 फरवरी तक मोबाइल इंटरनेट को बंद कर दिया है। क्योंकि सोशल मीडिया के द्वारा फैलने वाली अफवाहों से कानून व्यवस्थाा बिगडने की आशंका के चलते इंटरनेट सेवाएं बंद की गई है। 


गौरतलब है कि सिकंदरा में जयपुर—आगरा हाईवे जाम होने से राजस्थान रोडवेज ने जयपुर से आगारा के लिए चलने वाली करीब 191 बसों का संचालन बंद कर दिया है। तो इसके साथ ही टोंक मार्ग भी जाम है। जिसके कारण टोंक जाने वाली बसों का भी संचालन को बंद कर दिया है। इस कारण से जयपुर का आगरा और कोटा से सडक मार्ग बंद हो गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.