करोड़ों के विवाद में उद्योगपति को धमकी भरा कॉल करने वाला गुंडा मुंबई से गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 08:46:41 AM
Gunda, who threatened industrialist in crores of controversy, was arrested from Mumbai

इंदौर। आर्थिक लेन-देन का करोड़ों रुपये का पुराना विवाद निपटाने के लिये बिल्डर से सुपारी लेकर एक स्थानीय उद्योगपति को फोन पर धमकाने के आरोप में पुलिस ने मुंबई के बदमाश को गिरफ्तार किया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रुचिवर्धन मिश्र ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं को बताया कि मुंबई के कल्याण क्षेत्र से पकड़े गये आरोपी की पहचान सूरज दुबे (21) के रूप में हुई है और उस पर मुंबई में चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास करने और चेक बाउंस के अलग-अलग मामले दर्ज हैं। 

उन्होंने बताया कि आरोप है कि दुबे ने चिराग जोशी नाम के बिल्डर के कहने पर इंदौर के उद्योगपति और समाजसेवी रमेश बाहेती को फोन पर धमकाया। जोशी का इंदौर की एक निजी कम्पनी से करोड़ों रुपये के लेन-देन को लेकर वर्ष 2007-08 का विवाद है। बाहेती इस अवधि में इस कम्पनी के मालिक रह चुके हैं। अब यह कम्पनी अन्य व्यक्ति चला रहा है। 

अधिकारी ने बताया कि, ’’दुबे ने रुपये के लालच में बाहेती को कुछ दिन पहले फोन किया और अपना नाम प्रथमेश परब बताया। उसने फोन कॉल के दौरान उद्योगपति को कथित रूप से धमकाया कि वह जोशी के साथ लेन-देन का पुराना विवाद खत्म करते हुए उन्हें करोड़ों रुपये चुका दें।’’ 

उन्होंने बताया, ’’बाहेती ने दुबे का फोन काट दिया। इस पर मुंबई के बदमाश ने उन्हें वॉट्सऐप के जरिये टेक्स्ट मैसेज तथा वॉइस मैसेज भेजकर कथित धमकी दी कि अगर जोशी के साथ भुगतान का मामला जल्द निपटाया नहीं गया, तो उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे।’’ 

एसएसपी ने बताया कि दुबे को कथित सुपारी देने वाले बिल्डर की तलाश की जा रही है और मामले की विस्तृत जांच जारी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.