जयपुर में युवक की हत्या, थाने के सामने मिला अधजला शव

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 12:17:32 PM
half-burnt-dead-body-found-in-jaipur rajasthan

जयपुर। राजधानी जयपुर के मानसरोवर क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला मानसरोवर स्थित शिप्रा पथ थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक के अधजले शव के मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सबूत लिए जिसके बाद शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक मानसरोवर का रहने वाला है।

घटना मानसरोवर क्षेत्र के शिप्रा पथ पुलिस स्टेशन के सामने खुले मैदान की है। थाने के सामने एक खुले मैदान में लोगों ने एक अधजला शव देखा जिसके बात पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस के अनुसार डंडे जैसी या किसी भारी चीज से हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को केरोसिन डालकर जलाया गया है। पुलिस का अनुमान है कि हत्या में तीन-चार लोग शामिल हो सकते हैं।

मृतक की जेब से आईकार्ड बरामद हुआ है जिसके अनुसार मृतक का नाम कमल राय  है। आस-पास की तलाशी लेने पर डंडे बरामद हुए हैं और पास में ही एक बोतल मिली है जिसमें से कैरोसिन की गंध आ रही है। 

source:rajasthankhabre

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.