गो तस्करों के खिलाफ जारी रहेगा हरदोई पुलिस का अभियान

Samachar Jagat | Saturday, 24 Aug 2019 02:16:50 PM
Hardoi Police campaign will continue against Go smugglers

हरदोई।गो तस्करों के साथ शुक्रवार हुई दो मुठभेड़ों के बाद पुलिस ने शनिवार को कहा कि गो तस्करों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।


पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा की  गो तस्करों के खिलाफ आगे भी अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

प्रियदर्शी ने बताया कि शुक्रवार मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किये गये गो तस्करों से पूछताछ की जा रही है । उनसे यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इस गिरोह में कितने और लोग शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि गो तस्करों के साथ शुक्रवार दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार गो तस्कर गोली लगने से घायल हो गए थे। इन मुठभेड़ों में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। चार घायल गो तस्करों समेत छह गो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रियदर्शी के अनुसार बेनीगंज थानाक्षेत्र की कल्याण चौकी के पास मुठभेड़ में मुजीब और हबीब को गोली लगी थी जो जिला अस्पताल में भर्ती हैं। मुठभेड़ के दौरान पुलिस कांस्टेबल सत्य प्रकाश को भी गोली लगी।

प्रियदर्शी ने बताया कि गो तस्करों के साथी वली मोहम्मद को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके पास 15 क्विंटल से अधिक गोमांस और गोकशी के अन्य उपकरण बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद तस्करों के तीन साथी कछौना थानाक्षेत्र में हथोड़ा के जंगलों की ओर भाग गए। पुलिस निगरानी दल और कछौना थाना पुलिस की टीम ने मिलकर उन्हें पकड़ने का अभियान चलाया।

प्रियदर्शी ने बताया कि घेराबंदी करने पर गो तस्करों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें सिपाही ओमकार यादव को गोली लगी। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कछौना में भर्ती कराया गया है। इस दौरान दो गो तस्करों शब्बीर और रहीस को भी गोली लगी। उनके साथी अनवर को भी गिरफ्तार किया गया है।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.