हरियाणा: डेरा प्रमुख के अंगरक्षक ने की खुदकुशी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 07:18:19 PM
Haryana: Dera chief bodyguard suicides

सिरसा। हरियाणा में सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह के अंगरक्षक राम सिंह ने बुधवार को कोई जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक राम सिह फतेहाबाद जिला के शकरमदोंरी गांव का निवासी था और पुलिस में  बतौर कांस्टेबल तैनात था। वर्ष 2017 में राम सिंह को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा में तैनात कर दिया गया।

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

राम सिंह पर 25 अगस्त 2017 को डेरा प्रमुख की पंचकुला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत में पेशी के दौरान डेरा प्रमुख को भगाने के आरोप में पंचकुला पुलिस थाना में मामला दर्ज है तथा उसे गिरफ्तार भी किया गया था। बाद में विभाग ने राम सिह को बर्खास्त भी कर दिया था।

राम सिंह को कुछ समय पहले जमानत मिली थी। राम सिंह के जेल चले जाने के बाद उसकी बीवी व बच्चे शक्करमंदोरी जाकर रहने लगे। जमानत मिलने के बाद राम सिंह डेरा सच्चा सौदा में फिर आने जाने लगा। राम सिंह के करीबी सूत्रों के मुताबिक सिंह बर्खास्तगी के बाद वह मानसिक तनाव में चल रहा था।

अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

कल इसी क्रम में उसने सिरसा जिले के नाथूसरी चौपटा थाना अतंर्गत गांव नहराना के पास एक नहर के किनारे खुदकुशी उद्देश्य से कोई जहरीली वस्तु खा ली। इसकी जानकारी उसने मोबाईल से अपने भाई रामधारी को दे दी। रामधारी तुंरत वाहन से मौके पर पहुंचा और उसने राम सिंह को सिरसा में डेरा स्थित अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे बचाने के भरसक प्रयास किए मगर आज उसने दम तोड़ दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.