छत्तीसगढ़ में डाक्टर के शासन में स्वास्थ्य व्यवस्था आईसीयू में - राज बब्बर

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 05:08:31 PM
Health System in ICU under the Doctor's rule in Chhattisgarh - Raj Babbar

रायपुर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने छत्तीसगढ़ की 15 वर्ष पुरानी रमन सरकार पर कड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि डाक्टर के शासनकाल में राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था आईसीयू में पहुंच गई है।

छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर आए  बब्वर ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुये कहा कि जहां के मुख्यमंत्री डॉक्टर हैं वहां की स्वास्थ्य व्यवस्था बद से बत्तर हैं। एक सर्वे रिपोर्ट का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि 21 राज्यों के सर्वे में छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मामलों में 20वें स्थान पर है। इससे यह साबित होता है कि डा.रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ की स्वास्थ्य व्यवस्था को आईसीयू में डाल दिया है।

उन्होने राज्य के गरियाबन्द जिले में सूपाबेड़ा में 170 लोगों की किडनी खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वहां पीने का साफ पानी नही होने के कारण लोगो को अपनी किडनी गंवानी पड़ी है। स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही से नसबंदी कांड,आंख फोडवा कान्ड के कारण सैकड़ों लोगों की जान गवानी पडी है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.