गहलोत के उच्च शिक्षा मंत्री पर शिक्षक नेता ने धमकाने का आरोप लगाया

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 02:52:59 PM
Higher education minister of Gehlot accused of bullying by teacher leader

इंटरनेट डेस्क। प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल दिखना प्रारंभ हो गएं है। एक ओर सामजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल के द्वारा दलितों के वोट देने के संबंध में विडियो वायरल हो रही है। वहीं प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी द्वारा कांग्रेस के ही शिक्षक नेता को धमकाने का मामला सामने आया हैं। कांग्रेस समर्थित कर्मचारी नेता विक्रम सिंह गुर्जर ने उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी पर गंभीर आरोप लगाए है।


loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है राजस्थान के एक मंत्री का विडियो 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) दफ्तर में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया की जनसुनवाई के दौरान विक्रम सिंह गुर्जर ने कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री हमें आंखें दिखाते हैं, धमकाते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि 5 साल बीजेपी राज में प्रताड़ित रहे व्याख्याताओं को अब तक न्याय नहीं मिल सका है। पिछले विधानसभा चुनाव में विक्रम सिंह गुर्जर देवली उनियारा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट के दावेदार रह चुके हैं।

गहलोत विरोधी खेमा हुआ सक्रिय, डूडी आलाकमान सोनिया से करेंगे शिकायत

इस दौरान विक्रम सिंह ने गुर्जर ने कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी के ओएसडी जयभारत सिंह आरएसएस से जुड़े हैं। जब उच्च शिक्षा मंत्री के ओएसडी ही आरएसएस के हों, तो सेक्युलर विचारधारा के व्याख्याताओं को कैसे न्याय मिलेगा? 5 साल बीजेपी राज में प्रताड़ित रहे व्याख्याताओं को अब तक न्याय नहीं मिल रहा और जब न्याय की मांग करते हैं तो मंत्री धमकाते हैं। जनसुनवाई में कांग्रेस समर्थित शिक्षक नेता डॉ. विक्रम सिंह गुर्जर ने कहा कि कॉलेज शिक्षा में अब भी आरएसएस के लोग जमे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.