हॉलीवुड फैशन डिजाइनर डेनियल पीटी INIFD जयपुर में

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 12:50:12 PM
Hollywood fashion designer Daniel PT INIFD in Jaipur

जयपुर। हॉलीवुड फैशन डिजाइनर डेनियल पीटी ने आईएनआईएफडी विद्यार्थियों के साथ दो दिन तक ’ब्रॉडिग’ डवलपमेंट पर वर्कशॉप आयोजित की। डेनियल पीटी को पेटर्न मेंकिंग, स्केचिंग और डिजाइनिंग में लगभग 10 साल का अनुभव है। उन्होंने स्मॉल स्टार्टअप ब्राण्ड के लिए पहला सेम्पल और पेटर्न दिया था। 

इनके डिजाइन्स 15 से ज्यादा मैगजीन्स में प्रकाशित हुए हैं जो कि एडीटोरियल फॉर्म में, प्रेस , आर्टिकल्स और कोलोविरेशन्स  व वोग इटालिया में हुए हैं । इन्होंने विद्यार्थियों को बताया कि किस प्रकार अपने विचारों व अनुभव से स्वयं का ब्राण्ड बनाते हुए ग्राहकों तक अत्यधिक रूप् से पहुंचा जा सकता है। जो कि फैशन, आर्ट और इन्टिरियर के विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने क्रिएटिव स्किल्स जैसे कि इलेस्ट्रेशन, डिजाइन्स, लैग्वेंज, गेनिंग स्किल्स और क्रिएटिव माइन्ड ग्रुप के टीम लीडर और जिंदगी में एमेजिंग आइडिया पर भी प्रकाश डाला।

उन्होंने व्यक्तिगत सम्पर्क के द्वारा मोटीवेटर (प्रेरक) और शिक्षक पर भी प्रकाश डाला। इस अवसर पर केपीआई की चेयरपर्सन कमला पोद्दार ने कहा कि डेनियल पीटी की यह वर्कशॉप हमारे विद्यार्थियों को अपने खुद के आइडिया से अपना ब्रॉण्ड बनाते हुए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगी। अभिषेक पोद्दार, डायरेक्टर केपीआई ने कहा कि यह वर्कशॉप विद्यार्थियों को अपने क्रिएटिव स्किल्स जैसे कि इलेस्ट्रेशन, डिजाइन और लैंग्वेंज में मदद करेगी।

आईएनएफडी, जयपुर ने अपने 18वें वर्ष में पदार्पण किया। पिछले 17 वर्ष में इसने देश के विभिन्न प्रांत के विद्यार्थियों को इस विशेष करियर में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर में पहुंचाया है। यह एक संतोषप्रद परिपूर्ण यात्रा रही जहां अनगिनत मित्रों और शुभचिंतकों की शुभकामनाऐं हमें आगे बढ़ाने में सहायक हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.