देखिए कैसे छात्राओं को क्लास में लव का फार्मूला समझा रहा है प्रोफेसर, वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 12:43:14 PM
How the teacher is teaching students a formula of love in class, viral video

इंटरनेट डेस्क। मां - बाप अपने बच्चों को स्कूल या कॉलेज में पढ़ने के लिए भेजते हैं और उन्हें शिक्षक पर पूरा भरोसा होता है कि वे उनके बच्चों को शिक्षा के साथ ही अच्छे संस्कार भी देंगे लेकिन जब शिक्षक बच्चों को शिक्षित करने के बजाय प्यार का पाठ पढ़ाने लगे तो ऐसे में बच्चों को अच्छे संस्कार कहां से मिलेंगे ये सोचनीय हो जाता है। आपको बता दें कि हालहि में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गणित का प्रोफेसर लड़कियों को क्लास में लव का फार्मूला समझाता नजर आ रहा हैं।

शादी से पहले किसी और के प्यार में दीवानी थी बॉलीवुड की ये मशूहर एक्ट्रेस, पर हुआ कुछ ऐसा की बदल गई इनकी जिंदगी

माना जा रहा है कि ये वीडियो ​हरियाणा के एक महिला कॉलेज का है और इस वीडियो में गणित के समीकरण समझाने के बजाय प्रोफेसर साहब लव और फ्रें​डशिप का फार्मूला बता रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे प्रोफेसर बोर्ड पर लव का फॉर्मूला लिख रहे हैं और इसी समय किसी छात्रा ने उनका वीडियो बना लिया। वायरल वीडियो में प्रोफेसर ब्लैकबोर्ड पर तीन सूत्र लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं, ये सूत्र हैं ,,,,,

क्लोजनेस-अट्रैक्शन = फ्रेंडशिप
क्लोजनेस+अट्रैक्शन = रोमांटिक लव
अट्रैक्शन-क्लोजनेस = क्रश

अगर शादी के दिन हो बारिश, तो जानिए ये शुभ संकेत है या अशुभ

 

 

इसके साथ ही वे छात्राओं को इसे डिफाइन करके समझा भी रहे हैं कि पति-पत्नी के बीच कब तक क्लोजनेस और अट्रैक्शन रहता है और विदेशों में कितने दिनों तक पति-पत्नी एक साथ रहते हैं और इसके बाद अलग हो जाते हैं। खबरों की मानें तो जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही कॉलेज प्रशासन ने सख्त कार्यवाही करते हुए प्रोफेसर को निलंबित ​कर दिया और प्रोफेसर ने इसके लिए छात्राओं से मांफी भी मांग ली है। 

55 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती है नीता अंबानी, बेटी और बेटे की शादी में दिखी हर लहंगे में सबसे अट्रैक्टिव

सोने चांदी की नहीं बल्कि इस तरह की ज्वेलरी पसंद करने लगी है लड़कियां, देती है सोबर लुक

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.