पड़ोसी करता था छेड़छाड़, पति-पत्नी ने बेटी के साथ जहर खाकर किया खुदकुशी का प्रयास 

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 05:27:22 PM
husband and wife committed suicide with poison and attempted suicide

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में पड़ोसी द्बारा पत्नी से छेड़छाड़ किए जाने से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। परिजनों ने आनन- फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि बाप-बेटी का इलाज चल रहा है।

नरेन्द्र मोदी बोले, सरदार पटेल की प्रतिमा बनवाने का मकसद नेहरू का अनादर करना नहीं

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलटूपुरा में एक व्यक्ति द्बारा पत्नी और पुत्री समेत जहरीला पदार्थ सेवन करने की पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी। तीनों को गांव के पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां महिला ने दम तोड़ दिया। पिता और पुत्री का इलाज चल रहा है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। 

प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने वाले आईएएस अधिकारी को चुनाव आयोग ने किया निलंबित

एसपी देहात का कहना है कि मृतका के परिवार का पड़ोस के एक परिवार से छेड़छाड़ को लेकर काफी अर्से से विवाद चल रहा है। 2015 में हालांकि दोंनो पक्षों के बीच गांव वालों ने समझौता करा दिया था। लेकिन कल जब मृतका की पुत्री जो कि विवाद के बाद गांव से बाहर कहीं पढ़ने के लिए चली गई थी लौटकर आई तो एक बार फिर दोंनो पक्षों में छेड़छाड़ के मामले को लेकर विवाद हुआ। एसपी देहात के मुताबिक मृतका के जेठ का कहना है कि कल विवाद होने पर उन्होंने घटना को अपने स्तर से ही निपटाने की कोशिश की थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.