पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 04:04:07 PM
Husband arrested for murdering wife

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के बलभद्रपुर इलाके में करीब एक सप्ताह पूर्व एक महिला की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक (नगर) योगेंद्र कुमार ने यहां बताया कि बलभद्रपुर इलाके में स्थित एक मकान से 08 अगस्त 2019 को एक महिला का शव बरामद किया गया था। घटना के बाद से ही महिला का पति फरार था। उन्होंने बताया कि मृतका के बच्चों के बयान के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान सूचना के आधार पर आरोपित पति अशोक कुमार सिंह को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के लोहिया चौक से आज गिरफ्तार कर लिया गया। 

कुमार ने बताया कि पूछताछ के क्रम में आरोपी पति ने अपराध स्वीकार कर लिया है। आरोपित का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य के साथ अवैध संंबंध था जिसके कारण उसने घटना को अंजाम दिया है। मृतका की शादी 15 वर्ष पूर्व जयनगर निवासी अशोक कुमार सिंह के साथ हुई थी जो डेयरी उद्योग चलाकर परिवार का लालन पोषण कर रहा था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.