पति ने किया दूसरा निकाह तो पत्नी ने उसे दी ये खौफनाक सजा 

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 07:38:52 PM
Husband did the second marriage, the wife gave him the horrific punishment

बरेली (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति को दूसरा निकाह करना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया। इससे नाराज पत्नी ने सिलबट्टे से पति के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि घटना रविवार रात किला थानाक्षेत्र के बाकरगंज में घटी। सोते हुए वसीम उर्फ पप्पू (52) पर उसकी पत्नी ने हमला किया था।

लखनऊ में टेंट व्यवसाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण के अनुसार चार दिन पहले ही वसीम की पत्नी बबली को यह पता चला था कि उसने दूसरा निकाह कर लिया है। इसे लेकर बबली और वसीम में कहासुनी हुई। नाराज बबली ने सोते हुए वसीम के सिर पर सिलबट्टे से प्रहार किया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ के दो दोषियों को चार साल कारावास

उन्होंने बताया कि वारदात के बाद बबली ने पति वसीम के भाइयों को यह कहकर बुला लिया कि गिरने से वसीम की मौत हो गई। उसने पति की लाश को दफनाने की तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बबली से वसीम का निकाह 27 साल पहले हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं।

जमीन हड़पे जाने पर दलित व्यक्ति ने किया आत्महत्या का प्रयास, मामला दर्ज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.