विदेश में रहने वाले पति ने फोन पर दिया अपनी पत्नी को तीन तलाक

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 03:48:03 PM
Husband living abroad has given divorce to his wife on three divorces

बांदा।  हाल ही में उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के निवासी ने कुवैत से अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मगंलवार को पीड़िता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दस्तक देकर न्याय की फरियाद की है।

नायडू ने शरद मामले पर उनके फैसले की आलोचना पर जताया अफसोस

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया जाफरगंज थाना क्षेत्र के दलेलखेड़ा गांव की महिला अफसाना (32) अपने दो बच्चों के साथ यहां कल पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई थी। उसने शिकायती पत्र में बताया कि दस साल पहले उसका निकाह गांव के ही ख्वाजा अली के साथ हुआ था।

मैक्स अस्पताल मामलाः इलाज के दौरान दूसरे नवजात की भी मौत

पिछले साल उसका पति कुवैत कमाने चला गया था और उसने 24 नवंबर को फोन पर तीन तलाक दे दिया। उन्होंने बताया, पीड़िता के साथ आए उसके पिता ने बताया कि निकाह के बाद से ही बेटी के ससुराल वाले दहेज की मांग करते रहे हैं।

तीन साल पूर्व दो लाख रुपए अतिरिक्त दहेज देकर बेटी को दोबारा ससुराल बिदा किया था। पुलिस अधीक्षक ने कहा, पीड़िता की शिकायत पर जांच आरंभ कर दी गई है और इसके बाद कार्यवाई की जाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.