घरेलू कलह से तंग पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 02:20:08 PM
Husband Stranglehold of wife due to troubled by domestic conflict

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के घूरपुर क्षेत्र में एक युवक ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि घूरपुर क्षेत्र के बरौली गांव निवासी दिलीप कुमार (35) का अपनी पत्नी सुनीता (32) से अक्सर तकरार होता था।

बलिया में 500 पेटी अवैध शराब बरामद

परिवार के लोगों और रिश्तेदारों ने कई बार समझाया लेकिन दंपती पर कोई असर नहीं हुआ। रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर कल देर रात दिलीप ने रस्सी से सुनीता की गला घोंटकर हत्या कर दिया। उसकी मृत्यु हो जाने के बाद कच्चे मकान की बल्ली में फंदा लगाकर उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

10वीं एवं 12वीं की बोर्ड की परीक्षा के रिजल्ट से पांच स्टूडेंट ने किया सुसाइड

सुबह गांव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि दिलीप मानसिक रूप से बीमार था। उसने दिन में भी सुनीता को मारने का प्रयास किया था। उसका भाई यहां आकर समझा बुझाकर चला गया था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एजेंसी

नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में 62 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में तीन वाहन चोर गिरफ्तार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.