मुझे मेरे भाई से लड़ाया जा रहा है: तेज प्रताप यादव 

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 02:35:43 PM
I am being fought with my brother: tej Pratap Yadav

बिहार। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने कहा है कि हमारे परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा है। लेकिन कुछ नेता मुझे मेरे भाई से लड़ाना चाहते हैं। मेरे होते हुए यह हो नहीं सकता है।

यह बात यादव रविवार को परिवार की लड़ाई को लेकर पूछे सवाल पर कही।  उन्होंने कहा है कि पार्टी के नेता  छात्र राजद के कार्यकर्ताओं की बात को नहीं सुनते है।  वे ही छात्र बूथ पर अपनी पार्टी के समर्थन में सर्दी, गर्मी और बरसात में डटे रहते हैं।

वो ही नेता एसी गाड़ी से उतरकर धूप में बूथ पर नहीं जाते हैं। कार्यकर्ता ही काम करते हैं। साथ ही उन्होंने उस बात पर जोर देते हुए कहा कि जो नेता साजिश रच रहे हैं और कार्यकर्ताओं को पार्टी  से दूर किया जा रहा है। समय आने पर उन नेताओं को पार्टी का गेट दिखाया जाएगा।

उल्लेख है कि शनिवार को तेजप्रताप यादव ने अपने ही दल के  नेताओं पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया था। हमारे दल की सरकार बनने वाली है लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों से सावधान रहना होगा, जो हमारी एकता में सेंध लगाने की प्रबल इच्छा रखते हैं।

यादव ने कहा कि  हम राजद के किसी भी नेता को किसी काम के लिए फोन करते हैं तो वह कार्य नहीं होता है। उनके द्वारा कहा जाता है कि आगे से दबाव है , हम कुछ भी करने में असमर्थ हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.