शामली में मिले शव की शिनाख्त, चार लोगों पर हत्या का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 06:54:36 PM
Identification of dead bodies found in Shamli, four people charged with murder

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र में मिले शव की शिनाख्त हो गयी है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि बुधवार को पेलखा गांव में विकास पुत्र ओमप्रकाश के खेत में अज्ञात युवक का क्षत-विक्षत शव मिला था। उसके गले पर बनियान लिपटा था जिससे आशंका है कि उसकी हत्या की गयी है।

पुलिस ने आसपास के थानों को शव बरामदगी की सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि हाथी करौदा गांव की निवासी अमृता पत्नी स्व. सोहनपाल ने पोस्टमॉर्टम हाउस जाकर शव की शिनाख्त अपने बेटे दीपक के तौर पर की। उन्होंने गढ़ीपुख्ता थाने पर अपने ही गांव के सन्नी उर्फ बारू पुत्र परवेन्द्र, उसकी मां मंजू पत्नी परवेन्द्र तथा गांव पेलखा निवासी डैनी पुत्र देवेन्द्र व फोना पुत्र दिनेश पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया।

आंध्र प्रदेश में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा-कांग्रेस हमें राष्ट्रवाद न सिखाए

थाने में दी गई शिकायत में कहा गया है कि 18 फरवरी को चारों आरोपी किसी काम से दीपक को बुलाकर ले गये थे। तभी से वह घर नहीं लौटा था। महिला ने बाबरी थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी लेकिन वे नहीं मिले। इलाके में यह चर्चा भी है कि युवक का किसी युवती से प्रेम प्रसंग था और युवती के परिजन दोनों के रिश्ते का विरोध कर रहे थे। पुलिस ने दावा किया है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.